Friday, September 18, 2009

DRAKSHARAMAM BHIMESWARA SWAMY TEMPLE

DRAKSHARAMAM BHIMESWARA SWAMY TEMPLE






सोमवार, अगस्त 17, 2009

Draksharamam मंदिर में shivalinga 14 फुट ऊंचे और भूतल में हम Panavattam के साथ Shivalinga के दर्शन दूसरी मंजिल में है और वसीयत के बारे में 4 फीट ऊंची चोटी भाग है देखा जाता है. मैं उस रात के लिए इंतजार कर रहे थे के रूप में मैं ABISHEKAM प्रदर्शन करना चाहता था, जो केवल सुबह घंटों में किया जाता है. अगले दिन सुबह मैं लिया poojari poja samagri और एक archaka bhraman /. सौभाग्य से इस poojario पहले से ही भवन के विभिन्न भागों के बारे में 5 लोगों की टा समूह को समझा था, इसलिए, मैं उनके साथ शामिल हो गए. हम मुख्य देवता abhishekam मेरी बेटी और बेटे के नाम पर प्रदर्शन किया भाभी था जब पहुंचे. मैं भगवान से प्रार्थना की पृथक उन्हें देने के लिए अच्छे स्वास्थ्य, धन, prospority, सुखी विवाहित जीवन और अच्छे गुणों के साथ एक बेटा.

मेरी योजना मंदिरों इस शनिवार और रविवार उपयोगी है और मैं बस से विजयवाड़ा के retruned यात्रा के लिए. वहाँ मैं बस स्टैंड में थोड़े समय के लिए मेरे भाई से मुलाकात के रूप में वह मुझे सेल फोन पर संपर्क किया. मेरे भाई को विजयवाड़ा से बस से sullurupet जा रहा था. मैं घर पर 11 से हैदराबाद लौट आए. अगले आम तौर पर मैं 9 बजे सुबह की बैठक के लिए जल्दबाजी के रूप में दिन सुबह सोमवार हूँ क्योंकि मैं टीडी स्थानापन्न के कर्तव्यों का पालन किया है

No comments:

Post a Comment